• Wed. Apr 24th, 2024

अब यहाँ चला बुलडोजर: ट्रस्ट की जमीन पर बनी 47 दुकानें तोड़ी गईं; भारी पुलिस बल तैनात

Byadmin

Sep 30, 2022
Spread the love

अब यहाँ चला बुलडोजर: ट्रस्ट की जमीन पर बनी 47 दुकानें तोड़ी गईं; भारी पुलिस बल तैनात

हरियाणा में गैंगस्टर और नशा तस्करों की कमर तोड़ने के लिए की जा रही भारी तोड़फोड़ की कार्रवाई के अंतर्गत शुक्रवार को रेवाड़ी शहर में भी प्रशासन का पीला पंजा गैंगस्टर की प्रॉपर्टी पर चलना शुरू हो गया है। कालका रोड पर महर्षि वाल्मीकी ट्रस्ट की जमीन पर बनी 47 से ज्यादा दुकानें तोड़ी जा रही है।

इस ट्रस्ट का प्रधान जाना माना बदमाश सुनील ढुलगच है। सुनील आलू गैंग का प्रमुख है और वर्तमान में गुरुग्राम की भोंडसी जेल में बंद है। आरोप है कि बिना नक्शा पास कराए अवैध तरीके से दुकानें बनाकर लोगों को पगड़ी पर बेच दी गई। सभी दुकानें किराए पर चल रही है, जिनमें लोगों ने व्यापार किया हुआ है। तोड़फोड़ की इस कार्रवाई में 3 जेसीबी मशीने लगी हुई हैं।

शुक्रवार सुबह साढ़े 10 बजे कार्रवाई शुरू होनी थी परन्तु एक घंटे की देरी से नगर परिषद के अधिकारियों के अतिरिक्त ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार भूपसिंह, डीएसपी अमित भाटिया, डीएसपी सुभाष चंद भारी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे और तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू की गई। तोड़फोड़ की कार्रवाई के दौरान बड़ी संख्या में लोग भी मौके पर मौजूद रहे।
ज्ञात रहे सिरसा जिले के पैंतालिस क्षेत्र के गाँवों में भी पिछले दो तीन दिन से यह कार्यवाही चल रही है | नशे के कारन युवा पीढ़ी बर्बाद हो रही है | ऐसे में सरकार का मानना है कि यस बहुत अच्छा सबक हो सकता है |

Leave a Reply

Your email address will not be published.